बीती रात तेज रफ्तार ट्रक ने मारी पलटी, चालक हुआ फरार, कितने को पहुंचाया क्षति


रमेश शंकर झा, समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक जिसका न०- BR01GH5888 ने एक गैरेज में लगे हुए ऑटो को रजिस्ट्रेशन नंबर BR33F2336 को कुचलते हुए बालू गिट्टी दुकान के आगे पलटी मार दीया।

जिसमें मौके से चालक फरार होने में सफल रहा। बताते चलें कि बीती रात करीब 9:30 बजे एक अनियंत्रित ट्रक जो दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही थी ने गोपालपुर मोड़ के समीप अपना नियंत्रण खो दिया और नरेश दास के गैरेज के पास लगे हुए बिरसिंहपुर निवासी अभय कुमार सिंह के टेंपो ऑटो जो कि मरम्मती के लिए वहां खड़ी थी को कुचलते हुए झहुरी निवासी विनीत कुमार ठाकुर के बालू गिट्टी सीमेंट के दुकान के आगे पलटी मार दी। इस विषय को लेकर अभय कुमार सिंह ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

स्थानीय थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उचित कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया। लेकिन कल्याणपुर थानाध्यक्ष कुछ घण्टो बाद में आवेदन लेने से इनकार किया और ट्रक मालिक से मिलकर रफा-दफा करने की बात कही। उक्त घटना स्थल के समीप कई घटनाएं हो चुकी है फिर भी चालक समय-समय पर अपना नियंत्रण खो दे रहे हैं यह आश्चर्य का विषय है।

Comments are closed.