बूढ़ी गंडक नदी में सांसद स्वर्गीय रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश प्रवाह किया जाएगा।


रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:– जिले के लोहिया आश्रम पर सभी दल के पार्टी जिला अध्यक्ष उपस्थित होकर 28 जुलाई 2019 को श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित होने एवं सहयोग करने पर विशेष चर्चा हुई। उसके बाद बूढ़ी गंडक नदी में सांसद स्वर्गीय रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश प्रवाह किया जाएगा।

जिसमे जिले के लोकप्रिय सांसद स्वर्गीय रामचंद्र पासवान की अस्थि कलश यात्रा 28 जुलाई 2019 को सुबह 9 बजे प्रदेश कार्यालय पटना से स्वर्गीय रामचन्द्र पासवान के अस्थि कलश लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान एवं छात्र लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिन्स राज की अध्यक्षता में समस्तीपुर के लिए प्रस्थान करेगा।

वहीँ समस्तीपुर पटेल मैदान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 11 बजे दिन में किया जाएगा। इस श्रद्धांजलि सभा में समस्तीपुर जिले के सभी पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं सम्मानित नेतागण उपस्थित होकर समस्तीपुर लोकसभा सुरक्षित क्षेत्र के सांसद स्वर्गीय रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश पर माल्यार्पण कर शोक सभा का आयोजन किया जाएगा।

जिसमे सभी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी उपस्थित होंगे। सभी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने आम और आवाम लोगों से अपील कीया है की, अधिक से अधिक संख्या में आकर अस्थि क्लश यात्रा में शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित करें। समस्तीपुर जिला क्षेत्र के सभी प्रकोष्ठ के साथियों से गुजारिश किया है कि हजारों हजार की संख्या में आकर अस्थि कलश प्रवाह को सफल बनाए।

Comments are closed.