चलो संकट का सामना करें जी जान से मदद करें :-उद्धव ठाकरे


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ के कारण कोल्हापुर, सांगली तटीय इलाके जैसे हो गए हैं। चारों ओर पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। वहां की जनता प्राण बचाने की गुहार लगा रही है। उनकी मदद के लिए तुरंत जाओ और बचाव कार्य में जी-जान लगा दो, ऐसा आदेश शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों को दिया है ।

उद्धव ठाकरे ने ‘मातोश्री’ निवासस्थान पर आयोजित पत्रकार परिषद में राज्य में आई बाढ़ की परिस्थितियों को गंभीर बताया है और कहा कि शिवसेना और सरकार की ओर से बाढ़ प्रभावितों की हरसंभव मदद की जा रही है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर वहां का जायजा ले रहे हैं। उनके साथ शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे भी हैं। स्थानीय विधायक राजेश क्षीरसागर और चंद्रदीप नरके लगातार संपर्क में हैं और वहां जी-जान से बाढ़ प्रभावितों की मदद कर रहे हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की स्थिति भीषण है। इन परिस्थितियों का सामना करने के लिए शिवसेना ने राजनीतिक कार्यक्रम रोक दिया है। जल्द ही मैं इन प्रभावित क्षेत्रों में जाऊंगा और शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे भी उन क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा के लिए जानेवाले थे लेकिन अब यह संभव नहीं है। आगामी एक-दो दिन में हम दोनों बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाएंगे।

Comments are closed.