महागठबंधन के प्रत्याशी नेता के समर्थन में शरद यादव ने नीतीश और मोदी पर जमकर बरसे


रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार
समस्तीपुर:- जिले के पटेल मैदान में उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी नेता उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित जनसभा की अध्यक्षता व संचालन राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने किया। विषय प्रवेश व स्वागत सम्बोधन कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोo अबू तमीम तथा धन्यवाद् ज्ञापन रालोसपा जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा ने कीया। समस्तीपुर के पटेल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं है। यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है। इसके लिए आप सबों को पूरी एकजुटता के साथ अपना-अपना प्रदर्शन चुनाव में करना है। वहीँ नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शरद यादव ने कहा कि मोदी को अगर सबसे अधिक भय है तो लालू यादव से है। इसलिए साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल में बंद कर दिया गया है। लेकिन ऐसे लोगों को पता होना चाहिए कि लालू प्रसाद किसी गीदड़ भभकी से नहीं डरता हैं।

यह गरीब और अमीर की लड़ाई है फैसला जनता सब को करना है। शरद यादव ने उपस्थित भीड़ से अपील किया कि अगर आप समस्तीपुर से डा० अशोक कुमार तथा उजियारपुर से उपेंद्र कुशवाहा को जितायेंगे तो केंद्र में मोदी सरकार का खत्म हो जाएगा और लालू जेल से बाहर आ जायेगा। अपने सम्बोधन के दौरान शरद यादव ने नीतीश और मोदी पर जमकर बरसे। शरद यादव ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी, दल या किसी नेता का नहीं है। यह चुनाव आपका है लोकतंत्र को बचाने का है इसलिए आप लोग एक जुट होकर 29 तारीख को आपसी मतभेद भुलाकर मतदान जरूर करें। कार्यक्रम को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, पूर्व मंत्री वृषण पटेल, राजद के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, विधायक डा० एज्या यादव, पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी, पूर्व विधायक शील कुमार राय, पूर्व विधायक अशोक वर्मा, पूर्व विधान पार्षद रोमा भारती, उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा, समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी डाo अशोक कुमार राम, राजद के प्रदेश महासचिव अशोक राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो० अबू तमीम, रालोसपा जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा, कांग्रेस के प्रांतीय नेता डा० तरुण कुमार, राजद नेत्री उर्मिला देवी, राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, राजद नेता मो० अरमान सदरी, प्रेम प्रकाश शर्मा, अनीता राय, उमेश राय, विपीन सहनी, जवाहर राय, अमरेश राय, नसीम अब्दुल्लाह, अख़लाकुर रहमान सिद्दकी, हर्ष आनंद यादव इत्यादि लोगों ने संबोधित किया।

Comments are closed.