आईएमए की बैठक के दौरान लिए गए कई निर्णय


रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-शहर के महिसौड़ी स्थित एक निजी क्लिनिक में रविवार की देर शाम आईएमए की बैठक आयोजित की गई । बैठक में सर्वसम्मति से जिला इकाई का गठन किया गया।बैठक के दौरान संगठन की मजबूती पर विशेष चर्चा करते हुए कई निर्णय लिए गए।वहीं बैठक के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सर्वसम्मति से डा.कविता सिंह को सचिव बनाया गया जबकि जिलाध्यक्ष डा.अमित आनंद और कोषाध्यक्ष पद के लिए डा. श्वेता सिंह का चयन किया गया। मौके पर डा. कविता सिंह ने कही कि संगठन को मजबूती प्रदान करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। संगठन के सदस्यों को किसी प्रकार की समस्या का निवारण किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भगवान का ही दूसरा रूप डॉक्टर होते हैं इसलिए सभी डाक्टर सेवा भाव से कार्य करें ताकि उनके यहां आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी के द्वारा डाक्टर को प्रताड़ित किया जाता है तो वैसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने से भी उनका संगठन पीछे नहीं रहेगा।आगे जिले वासियों से अपील किया कि सफाई पर ध्यान दें,साफ पानी पीयें ताकि आपलोग स्वस्थ रहें।क्योंकि गर्मी के वजह से कई प्रकार की बीमारी होती है।

इसलिए जब तक स्वस्थ भोजन नहीं करेंगे तब तक आप लोग स्वस्थ नहीं रहेंगे।वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष डा. अंजनी कुमार सिन्हा ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों का संगठन में स्वागत किया। उन्होंने नव निर्वाचित सदस्यों से कहा कि आने वाले समय में इन लोगों के द्वारा संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। संगठन और ज्यादा विस्तार किया जाएगा।संगठन के हर समस्याओं को दूर किया जाएगा।मौके पर डा. सैयद नौशाद अहमद, डा. ललित कुमार सिंह, डा. मनोज कुमार सिंह, डा. एस.एन. झा, डा. रीता उपाध्याय, डा. बलेंद्र कुमार, डा. संजय मंडल, डा. शालनी, डा. नमिता कुमारी सहित कई चिकित्सक मौजूद थे।

Comments are closed.