पुलवामा हमला: मुंबईकर में दिखा भारी रोष, पटरी पर उतरकर रोक डाली ट्रेन

google image

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है और ऐसा ही कुछ नजारा मुंबई से सटे नालासोपारा के इलाके में देखने को मिला जहां सुबह करीब 8:30 बजे रेलवे ट्रैक पर लोगों ने अपना विरोध प्रदर्शन किया विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया. जिसकी वजह से कोई भी रेलगाड़ी उस वक्त वहां से नहीं जा पाई इसके अलावा सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने ऑटो रिक्शा और बस को भी रुकवाया दुकानें बंद करवाई गई और भारत बंद का एलान किया गया.

जिस वजह से सुबह के समय ऑफिस के लिए निकले लोग सड़क पर और रेलवे स्टेशनों पर ही फंसे नज़र आए इस विरोध प्रदर्शन की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा नालासोपारा स्टेशन पर बड़ी मात्रा में लोग मौजूद थे. जो अपने ऑफिस जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे थे, स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगातार बढ़ती जा रही थी, नालासोपारा स्टेशन पर जन सैलाब देखने को मिल रहा है, विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं पुलिस प्रशासन लोगों को तितर-बितर करने की कोशिश में लगी हुई है,

वही रेलवे से लगातार एनाउंस किया जा रहा है कि आप लोग अपना विरोध प्रदर्शन रोक दें खबर के साथ दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं, कि किस तरह नालासोपारा में दुकानें बंद रहीं यातायात का साधन ठप रहा, यानी ऑटो रिक्शा नहीं चल रहे थे और बसें भी बस अड्डों पर खड़ी दिखाई दी. नालासोपारा स्टेशन पर ट्रेन रोके जाने की वजह से मुंबई लोकल की वेस्टर्न लाइन में ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है कई ट्रेनें रद्द हुई हैं और कई ट्रेन लेट चल रही हैं.

Comments are closed.