नाना पाटेकर को तुनश्री दत्ता संग छेड़छाड़ के केस में मिली राहत


पिछले साल सिंतबर में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई थी। इसके बाद तनुश्री ने नाना के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेश में छेड़छाड़ और बदसलूकी का केस दर्ज करवाया था। जो की अब इस केस में नाना को बड़ी राहत मिली है।

इस केस में पुलिस ने बी समरी के तहत चार्जशीट फाइल किया था । जिसमे अब आरोपो में कोई तथ्य नहीं मिल पाया है। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिल गयी है। दस साल पुराने वाकये को याद करते हुए तनुश्री ने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था कि सभी को पता था कि नाना पाटेकर का रवैया औरतों के प्रति क्रूर और अपमानजनक है, सबको पता था कि मेरे साथ गलत हुआ लेकिन किसी ने मेरा साथ नहीं दिया।

तनुश्री ने मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्या पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। तनुश्री का कहना था कि वो दो मुंहे हैं, उन्हें सब पता था लेकिन उन्होंने मेरा साथ देने की बजाय नाना पाटेकर का ही साथ दिया। तनुश्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘गणेश झूठे हैं और दो चेहरे वाले हैं। वो तो ऐसा कहेंगे ही 10 साल पहले भी तो वो उन लोगों में शामिल थे जो इस मुद्दे पर उदासीन रहे।’ कई महिलाओं ने समाने आकर अपने साथ हुए अत्याचार पर आवाज़ उठाई थी। इस मूवमेंट में साजिद खान, चेतन भगत, आलोक नाथ, विकास बहल, विवेक अग्निहोत्री, वरुण ग्रोवर, रजत कपूर, कैलाश खेर, सुभाष कपूर सहित कई सेलेब्स का नाम आया था।

Comments are closed.