भाजपा में शामिल होंगे नारायण राणे


आर.पी.मौर्या संवाददाता
मुंबई। कांग्रेस के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे 1 सितंबर से भाजपा में शामिल हो रहे है । खुद नारायण राणे ने इस बात की जानकारी दिया है। राणे ने पत्रकारों से कहा कि मैं सोलापुर में एक सितंबर को भाजपा में शामिल होऊंगा जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली संबोधित करेंगे। भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीतसिंह पाटिल और सातारा सांसद उदयनराजे भोसले जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।

महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस और एनसीपी की सदस्‍यता छोड़ने वाले नेताओं की दौड़ जारी है। एनसीपी और कांग्रेस को लगातार बड़े झटके लगते नजर आ रहे हैं। एनसीपी छोड़ने की अटकलों के बीच पार्टी विधायक अवधूत तटकरे ने भी गुरुवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भेंट की और इसके बाद उन्होंने कहा कि वह मुख्यधारा की राजनीति में बने रहना चाहते हैं।

संभव है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की श्रीवर्धन सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक अवधूत तटकरे और उनके चाचा और एनसीपी सांसद सुनील तटकरे शिवसेना में शामिल हो सकते हैं। उधर, एनसीपी विधायक के रूप में इस्तीफा देने के बाद दिलीप शिवसेना में शामिल हो चुके हैं। सोपाल के अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक दिलीप माने ने भी शिवसेना का दामन थाम लिया है।

Comments are closed.