नितिन गडकरी नागपुर में लोकसभा सीट के लिए पर्चा दाखिल किया


आर.पी.मौर्या
मुंबई/नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को नागपुर लोकसभा सीट के लिए नामांकन-पत्र दाखिल कर दिया है और इस सीट पर मतदान 11 अप्रैल को किया जायेगा। गडकरी ने पत्रकारों को बताया है कि इस बार मैं ही जीतूंगा। पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार की ओर से किए गए कामों को लेकर जनता की राय अच्छी है। हमारी सरकार ने चुनाव घोषणा-पत्र से ज्यादा काम किये गई ।’
बता दे कि नामांकन-पत्र दाखिल करते वक्त पूर्व भाजपा अध्यक्ष गडकरी के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

फड़णवीस ने कहा कि गडकरी नागपुर से ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे और वह महाराष्ट्र में रिकॉर्ड बनाएंगे। भाजपा-शिवसेना गठबंधन राज्य में 48 लोकसभा सीटों में से 45 सीटें जीतेगा। शिवसेना के, रामटेक (एससी) सीट से मौजूदा सांसद कृपाल तुमाने ने भी रामटेक सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नागपुर में गडकरी के खिलाफ खड़े कांग्रेस के नाना पटोले और रामटेक सीट पर तुमाने को चुनौती दे रहे पूर्व आईएएस अधिकारी किशोर गजभिये के सोमवार को ही शाम तक नामांकन पत्र दाखिल करने की संभावना है।

Comments are closed.