गुजरात के बारडोली बाबेन गाँव से भाजपा का विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन


प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ
केंद्री योजना के अनुसार, देश में सभी लोकसभा सीटों पर विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया है। आज, भारतीय जनता लपार्टी द्वारा बारडोली के बाबेन गाँव में विजय संक्लप संमेलन का आयोजन किया गया।
राज्य के मुख्यमंत्री विजयभाई रूपानी ने इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बारडोली सरदार वल्लभभाई पटेल के कर्म भूमी है और यहाँ जो आंदोलन हुआ है, उसने न केवल भारत में, बल्कि ब्रिटिश सल्तनत का अनुसरण करते हुए भारत में एक नई क्रांति पैदा की है। सरदार पटेल ने नामुमकिन को मुमकिन बनाने काम किया । आज वषोँ के बाद प्रधान मंत्री नरेंन्द्र मोदी के शासन में ईस नामुमकिन को मुमकिन किया।

कांग्रेस के दस वर्षों के शासन दौरान, भ्रष्टाचार, घोटाले, नीतिगत पक्षाघात, आतंकवाद के खिलाफ नरम संबंध, भ्रष्टाचार की राजनीति, देश विरोधी तत्वों का समर्थन, देश निराशा, में हिल गया था और देश निराशा में था। 2014 में नरेंद्र मोदी ने देश की कमान को अपने हाथों में लिया और अपने साढ़े चार साल के लोकाभिमुख , राष्ट्र के प्रथम और विकास की राजनीति नहीं की बलकी राष्ट्रनिति के द्वारा देश की जनता में नई आशा को जगाया ओर देश की जनता को अहेसास हुंआ की ” मोदी है तो मुमकिन हैं “

Comments are closed.