चौकीदार चोर है, पीएम मोदी ने चोरी की है: राहुल गांधी

google image

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अनशन पर थीं. वजह थी सीबीआई की छापेमारी. 6 फरवरी यानी पांच दिन पहले उन्होंने अपना अनशन खत्म किया. कहा ‘अब आगे की लड़ाई दिल्ली से लड़ी जाएगी.’ उस समय ममता के साथ मंच पर एक और सीएम मौजूद था. चंद्रबाबू नायडू. अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू दिल्ली पहुंच गए हैं. अकेले नहीं. बल्कि  ट्रेन भर-भर के समर्थक भी ले आए हैं. समर्थकों के साथ इसलिए क्योंकि नायडू आंध्र भवन में एक दिन के अनशन पर बैठे हैं. और दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन का इससे बेहतर मौका दूसरा नहीं हो सकता. कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि विपक्ष के नेता अब अपने राज्यों से बाहर निकल रहे हैं और केंद्र सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चंद्रबाबू से मिलने पहुंचे, मीडिया को सामने देख राहुल बाबा ने पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला, उन्होंने कहा कि राफेल विमान सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोरी की है, इस बात की पुष्टि रक्षा मंत्रालय भी कर रहा है. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने कहा है कि PM मोदी दूसरी ही डील कर रहे थे.

आपको बता दें कि इससे पहले की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दिए जा रहे दखल को लेकर आपत्ति जताई थी. हालांकि, सरकार की ओर से लोकसभा में दिए गए बयान में किसी तरह के दखल देने को नकारा गया था.

Comments are closed.