पीएम मोदी का ऐलान-ए-जंग: आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है, सजा भुगतेंगे

google imagepak

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंक की पनाहगाह पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि, इस हमले की पड़ोसी देश को बड़ी कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। अब हमने भारतीय सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है।

पीएम मोदी ने कहा है कि,देश इस आतंकी हमले का एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है। देश की आज एक ही आवाज़ है, क्योंकि यह लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं। पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर यह समझता है कि जिस तरह की वो षड़यंत्र कर रहा है, उससे भारत में अस्थिरता उत्पन्न कर पाएगा, तो उसे यह ख्वाब छोड़ देना चाहिए, क्योंकि यह कभी होनो वाला नहीं है।

आपको बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद नरेंद्र मोदी सरकार ने अब पाकिस्तान के विरुद्ध बड़ा कदम उठाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। सबसे पहले केंद्र सरकार ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लेने का फैसला किया है। इसके साथ ही सरकार इस हमले पर एक डोजियर तैयार करेगी जिसमे इस बात के सबूत होंगे कि इस आतंकी हमले पाकिस्तान का हाथ था, जिससे पाकिस्तान को पूरी दुनिया से अलग कर दिया जाएगा।

Comments are closed.