पीएम मोदी ने दी चिराग पासवान से सीखने की नसीहत


राम नरेश ठाकुर, ब्यूरो
पटना/नयी दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए सांसदों को पुराने सांसदों से सीखने की नसीहत दी है और इस दौरान उन्होंने जिस शख्स का उदाहरण दिया, वह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ से चिराग पासवान गदगद हुवे और चिराग पासवान ने कहा कि मेरे लिए यह गर्व और खुशी की बात है कि मैं लगातार संसद में अपने काम को लेकर सक्रिय रहता हूं। अगर प्रधानमंत्री संज्ञान ले रहे हैं तो यह बड़ी बात है। मैं बेहतर तरीके से तैयारी करता हूं। पढ़ता हूं और विषय को समझता हूं। ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने सांसदों को बहस में शामिल होने के साथ-साथ पूरी तैयारी के साथ सदन में आने के लिए कहा है और इसके लिए उन्होंने चिराग पासवान का उदाहरण सांसदों को दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार अपने सांसदों को सीख दे रहे हैं। इससे पहले एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद भी पीएम मोदी ने सांसदों को सीख दी थी कि जीवन में कुछ करना है तो छपास और दिखास से बचना होगा। हम लोग जब नये-नये आए थे, तब अटलजी और आडवाणीजी की ओर से यह सीख मिली थी। हिदायत मिली थी कि अखबार में छपने और टीवी पर दिखने से बचें. नेता कम, शिक्षक अधिक नजर आएं।

Comments are closed.