पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह अगले हफ्ते मुंबई में रैलियां करेंगे

 


आर.पी.मौर्या
मुंबई। मुंबई में चुनाव की मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। मुंबई में चुनाव प्रचार के अंतिम सप्ताह में भाजपा ने रैलियों का आयोजन किया, जिसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगे।

न्यूज़ पेपर के अनुसार, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को बीकेसी में एक रैली को संबोधित करेंगे। मुंबई के सभी छह निर्वाचन क्षेत्रों में, लगभग 75,000 से 1,50,000 उत्तर भारतीय मतदाता हैं। उन्हें लुभाने के लिए, भाजपा ने नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ और निर्मला सीतारमण की रैलियों को निर्धारित किया है। मुंबई में चुनाव प्रचार में बड़ी संख्या में भाजपा की ओर से कदम उठाने से शहर में कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है।

प्रधानमंत्री ने 1 अप्रैल को वर्धा में और बाद में 3 अप्रैल को गोंदिया में एक सार्वजनिक रैली के साथ राज्य में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। उन्होंने 9 अप्रैल को लातूर निर्वाचन क्षेत्र में तीसरी सार्वजनिक रैली के साथ इसका पालन किया और अभी तक एक और आयोजन करेंगे। 17 अप्रैल को सोलापुर जिले के अकलुज में एक। इससे पहले भाजपा-शिवसेना गठबंधन ने घोषणा की थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक होंगे।

 

Comments are closed.