प्रशांत वाणा भाजपा गुजरात क्षेत्रीय मीडीया संयोजक नियुक्त


प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ 
भाजपा युवा, शिक्षित और अध्ययनशील नेता और बुनियादी कार्यकर्ता प्रशांत वाणा , भाजपा गुजरात क्षेत्रीय मीडिया संयोजक नियुक्त हाल ही में, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभाई शाह, मुख्यमंत्री विजयभाई रूपानी, क्षेत्रीय अध्यक्ष जीतूभाई वघानी और क्षेत्रीय संगठन महासचिव भिकुभाई दलसानिया को भाजपा के युवा, शिक्षित और पोषण नेता और भाजपा कार्यकर्ता प्रशांत वाणा को भाजपा का मीडिया संयोजक नियुक्त किया गया है।
लोकसभा चुनावों में, गुजरात प्रदेश भाजपा के मीडिया की मुख्य जिम्मेदारी प्रशांत भाई को सौंपी गई है, जब जूनागढ़ के मूल निवासी राजकोट के रहने वाले हैं और अब गांधीनगर में रहने वाले प्रशांतभाई ने भाजपा की शुरुआत में बूथों की ज़िम्मेदारी संभाली है। उनकी व्यावहारिकता के आधार पर। शहर, जिला और फिर जोन और पीआर पार्टी द्वारा विभाग के कई उत्तरदायित्व सौंपे जाते हैं । उन्होंने विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भी महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। भाजपा के मीडिया विभाग की जिम्मेदारी प्रशांत भाई को जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि पूरे गुजरात के भाजपा कार्यकर्ता प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं।
सरल, सौम्य और सौहार्दपूर्ण स्वभाव वाले प्रशांतभाई भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं । टीवी डिबेट में अपने प्रभावशाली और व्यावहारिक तर्कों के कारण, आज सौराष्ट्र और पूरे गुजरात में उनके कई प्रशंसक हैं। वे भाजपा निवेशक सुरक्षा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक की जिम्मेदारी निभा रहे थे। भाजपा कार्यकारी समिति का सदस्य है। वे B.Com।, LLB हैं। और एम.बी.ए. आज तक का अध्ययन हैं । वह अपने बच्पन के समय से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक रहे हैं। शैक्षणिक वर्ष के दौरान, उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में कई जिम्मेदारियां भी निभाई हैं। वे पिछले 16 साल से भारतीय जनता पार्टी में काम कर रहे हैं। अर्थव्यवस्था के विषयों पर उनके लेख अक्सर प्रसिद्ध समाचार पत्रों में प्रसिद्ध होते हैं। वह सौराष्ट्र-कच्छ इन्वेस्टर्स फोरम के पिछले 8 साल से अध्यक्ष हैं। उन्होंने कई बार सेबी और वित्त मंत्रालयों की बैठकों में गुजरात का प्रतिनिधित्व किया है। वह वर्तमान में लगांधीनगर में रहते हैं।

Comments are closed.