राहुल, केजरीवाल, प्रकाश जावड़ेकर ने एलओसी पार करने के लिए IAF के पायलटों की सराहना की


सौरभ सिंह
नई दिल्ली। मंगलवार को भारतीय वायु सेना ने तड़के सुबह पाकिस्तान में घुसकर कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है। जैसे ही इसकी खबर भारत को लगी हर कोई वायुसेना के जवानों को सलाम कर रहे है। वहीं राहुल, प्रकाश जावड़ेकर और केजरीवाल ने भी इन जवानों को सलाम कहा।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों द्वारा नियंत्रण रेखा पार करने और पाकिस्तान में बम गिराकर लौटने की खबरें सामने आने के बाद यह कार्रवाई करने वाले पायलटों की सराहना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मैं आईएएफ के पायलटों को सलाम करता हूं।”
साथी दिल्ली के सीएमकेजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, “मैं भारतीय वायुसेना के उन पायलटों के साहस को सलाम करता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमला कर हमें गौरवान्वित किया है।”वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस हमले की पुष्टी करते हुए भारतीय वायु सेना को सलाम किया है।उन्होंने ने कहा कि इस हमले की अधिक जानकारी सरकार द्वारा थोड़ी देर में दे दिया जाएगा।
पाकिस्तान ने मंगलवार को दावा किया कि भारतीय वायु सेना (IAF) के लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन कर पाकिस्तानी सीमा में घुसपैठ की और पाकिस्तानी वायु सेना (PAF) की जवाबी कार्रवाई के बाद विमान वापस लौट गए।इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने सुबह ट्वीट कर पुष्टि की कि वायुसेना के विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा में बालाकोट के पास बम गिराएं हैं।

Comments are closed.