सीएम ममता बनर्जी पर राज बब्बर का तंज


ऋषी तिवारी
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के यूपी प्रभारी राज बब्बर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए आश्चर्य जताया कि तृणमूल कांग्रेस की नेता को पीएम मोदी के कुर्ते का साइज वह कैसे जानती हैं? दरअसल, अक्षय कुमार द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि ममता बनर्जी उन्हें कुर्ता और मिठाई भेजती हैं।

राज बब्बर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि पश्चिम बंगाल दो दो चीजें पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं और एक पनीर से बनी मिठाई और दूसरा कुर्ता’ लेकिन आज तक ममता जी ने ये दोनों चीजें हमारे किसी नेता को नहीं भेजा है। अगर वे उन्हें उपहार देना चाहती हैं, तो वह इसे केवल एक व्यक्ति को भेजती हैं। तो आप समझ सकते हैं कि वह कुर्ते का साइज जानती हैं। पहले हम सवाल उठाते थे कि उनकी छाती का आकार 56 इंच है या नहीं।

बता दें कि दो दिन पहले अभिनेता अक्षय कुमार को दिए गैरराजनीतिक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ममता बनर्जी उन्हें हर साल दो कुर्ते और मिठाइयां भेजती हैं। यहां तक कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भी मुझे खासतौर पर ढाका से एक साल में तीन-चार बार मिठाई भेजी और जब ममता दीदी को यह पता चला, तो उन्होंने भी साल में एक या दो बार मेरे लिए मिठाई भेजना शुरू कर दिया है।

ममता बनर्जी ने इसी मुद्दे को लेकर कहा था कि उन्होंने कई अवसरों पर लोगों को उपहार और मिठाईयां भेजी होंगी, लेकिन वह उन्हें वोट नहीं देंगी। ममता ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना हुगली जिले में एक चुनावी सभा में कहा है कि मैं लोगों को रसोगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी।

Comments are closed.