रकुल प्रीत सिंह ने किया खुलासा


दक्षिण की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों रकुल प्रीत सिंह हैं उन्होंने इस साल उनके पास आगे बढ़ने के लिए कई दिलचस्प बॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में कहा कि अभिनय कैसे हुआ लेकिन उनका एक दिलचस्प रहस्य है कि दक्षिण या बॉलीवुड में प्रवेश करना उनकी योजना कभी नहीं थी और वह अभिनय करना चाहती थी लेकिन पता नहीं कैसे?

हाल ही एक रिपोर्टों में रकुल प्रीत सिंह ने स्टारडम की अपनी यात्रा के बारे में बात की और कहा कि उन्हें कभी नहीं पता था कि उन्हें उद्योग में कैसे आना है। अभिनेत्री ने मीडिया रिपोर्टों में इस बारे में बताया कि बॉलीवुड या दक्षिण उद्योग में प्रवेश करना कभी भी उनकी योजना का हिस्सा नहीं था। उन्होंने अपना पहला फिल्मी तरीका 2009 में वापस लिया, जो गिल्ली के साथ उनका सैंडलवुड डेब्यू था। अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रखा, तब उन्हें न तो कन्नड़ और न ही हिंदी आती थी।
दो साल बाद 2011 में, उन्होंने केराटम को तेलुगु में और फिर तमिल में थडियारा थाक्का पर हस्ताक्षर किया। इसके बाद, उसने टॉलीवुड (तेलुगु) और कॉलीवुड (तमिल) उद्योगों में दक्षिण में कई परियोजनाओं को हासिल किया। यह 2014 में था जहां उन्होंने हिमांशु कोहली के साथ बॉलीवुड की पहली फिल्म यारियां में काम किया था और दिव्या खोसला कुमार द्वारा निर्देशित थी।
उन्होंने यह भी पुष्टि की कि न तो बॉलीवुड और न ही दक्षिण उनकी योजना का एक हिस्सा था और यह दावा किया कि प्रक्रिया व्यवस्थित रूप से हुई। अभिनेत्री ने कहा कि उनका कार्यक्रम फिलहाल व्यस्त है और वह इससे प्यार करती हैं। वह मानती हैं कि अच्छी फिल्में और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने से उन्हें अलग पहचान मिलती है।

Comments are closed.