गुजरात मेहेसाणा के लोकसभा क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी शारदाबेन पटेल नामांकन भरा


प्रणवसिंह, ब्यूरो चीफ
मेहसाणा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शारदाबेन पटेल के नामांकन के अवसर पर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष जीतूभाई वागानी और उपमुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल उपस्थित थे। शारदाबेन पटेल के नामांकन के दौरान, जयश्रीबेन पटेल, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, जिला / महानगर अध्यक्षों / महासचिवों, मंत्रियों, विधायकों, पूर्व विधायकों और हजारों वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में एक भव्य रोड-शो का आयोजन किया गया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष जीतूभाई वागानी ने मेहसाणा में एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा उन लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है जिन्होंने कड़ी मेहनत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितभाई शाह के नेतृत्व में, आज भाजपा पूरे देश में पंचायत से संसद तक पहुंच गई है।

वागानी ने कहा कि बीजेपी के लिए सत्ता सेवा का माध्यम है जब कांग्रेस के लिए सत्ता एक प्रताड़ना का उपकरण है। कांग्रेस को लोगों के सवालों से कोई लेना-देना नहीं है।

वागानी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोम और रोम में राम और भारत माता हैं, कांग्रेस के रोम रोम में ‘इटली और रोम’ हैं। इस चुनाव का मुख्य मुद्दा यह है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित है? अगर नागरिकों के पास सब कुछ है, लेकिन उनके पास सुरक्षा नहीं है तो क्या किया जा सकता है? एक तरफ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी के रूप में एक महत्वपूर्ण नेता हैं, जबकि दूसरी तरफ, आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आतंकवादियों के लोग सबूत मांग रहे हैं। तब देश की जनता ने श्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से राष्ट्र की मानसिकता बनाया। आतंकवाद से लड़ने के लिए, हमारे पास 56 इंच की छांती और मोत को हाथ में लेने की शक्ति है।

Comments are closed.