शिवसेना ने मोदी सरकार को याद दिलाया राम मंदिर का वादा


आर.पी.मौर्या
मुंबई। शिवसेना ने अपने लेख में राम मंदिर का निर्माण जल्द करवाने की बात कही है और सामना में लिखा है कि ‘2019 के लोकसभा चुनाव का नतीजा रामराज्य और राम मंदिर के समर्थन में दिया गया जनादेश है। श्रीराम का काम होगा ही, ऐसा वचन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी दिया है।

इतना ही नहीं बल्कि शिवसेना ने मोदी के तारीफों के पुल बांधते हुए 30 मई को होनेवाले मोदीजी के प्रधानमंत्री पद की शपथ की तुलना अयोध्या में प्रभु श्रीराम के राज्याभिषेक से की है। लेख में लिखा है कि अखंड हिंदुस्थान का सपना साकार होगा और दुनियाभर में श्रीराम के देश की जय-जयकार होगा । मोदी ने रामराज्य की कटिबद्धता व्यक्त करते हुए भरोसा जताया है कि इस बार राम का काम होगा। सामना के लेख में शिवसेना ने विपक्ष पर तंज कसते हुए विरोधियों को रावण, विभीषण, कंस मामा वगैरह की टोलियां बताया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने श्रीराम का नाम लेनेवालों पर हमले भी किए है । फिर भी अमित शाह श्रीराम की जय-जयकार करते रहे और बंगाल में बीजेपी को जीत मिली। कांग्रेस राज में राम अंधेरे में थे…लेकिन अब अयोध्या में दीवाली ही होगी राम का काम अयोध्या और देश में चारों ओर होगा। यही जनादेश है।

Comments are closed.