शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। 37 साल के मलिक ने शुक्रवार देर रात ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की है और मलिक ने आईसीसी विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान की 96 रन की जीत के बाद वनडे से संन्यास की घोषणा की। मलिक का इस विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा और उनकी टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आज मैं वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं. उन सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद जिनके साथ मैं खेला, मुझे ट्रेनिंग देने वाले कोच, परिवार, दोस्तों, मीडिया और स्पॉन्सर्स का भी शुक्रिया. सबसे जरूरी मेरे फैन्स, मैं आप सबसे बहुत प्यार करता हूं.

अनुभवी बल्लेबाज ने बाद में संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं वनडे से संन्यास ले रहा हूं। मैंने कुछ साल पहले ही फैसला कर लिया था कि मैं पाकिस्तान के आखिरी विश्व कप मैच के बाद संन्यास लूंगा। मैं इस बात से निराश हूं कि क्रिकेट के उस फॉर्मेट को अलविदा कह रहा हूं, जिससे कभी मुझे बहुत प्यार था लेकिन खुशी इस बात की है कि अपने परिवार के साथ बिताने के लिए अब मेरे पास ज्यादा समय होगा।

Comments are closed.