भोजपुरी फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया


फिल्‍म का ट्रेलर यशी फिल्म के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसे 2 दिन के अंदर 931,704 बार देखा जा चुका है। फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर कितना दमदार है, ये इसी बात से पता चलता है कि रिलीज होते है यशी फिल्म के यूट्यूब चैनल पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

पवन सिंह की इस फिल्‍म को दर्शकों के बीच काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिलता नजर आ रहा है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद के उपर देशभक्ति के डोज को उभारती है।

देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिन्‍द’ को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है और इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत झुनझुनवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं।

पीआरओ रंजन सिन्‍हा है,. इस फिल्‍म का निर्माण बड़े स्‍केल पर हुआ है, यही वजह है कि इसके गाने, डॉयलॉग, एक्‍शन व संवाद काफी फ्रेश और आकर्षक लग रहे हैं। फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। समीर और निधि का फिल्म में स्‍पेशल एपीयरेंस है। फिल्‍म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर वाकई मजेदार है।

Comments are closed.