सिंगर डांसर सपना चौधरी भाजपा में शामिल


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भाजपा में शामिल हो गईं। सपना ने भाजपा नेताओं की मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी और हर्षवर्धन सिंह जैसे कई बड़े नेता मौजूद थे। खास बात है कि भाजपा कई राज्यों में पार्टी की सदस्यता अभियान चला रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी सपना के भाजपा में शामिल होने की अफवाहें आई थीं। सपना ने उस वक्त पार्टी तो ज्वाइन नहीं की थी लेकिन भाजपा के कई प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार जरूर किया था जिसका पार्टी को फायदा भी मिला। जानिए क्या हैं वो 5 बड़े फायदे जो सपना चौधरी के शामिल होने से भाजपा को होंगे।

सपना चौधरी उत्तरभारत में तो पहले से ही काफी चर्चित नाम रहा है, अब तो देशभर भी उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी है। खासकर युवाओं में सपना चौधरी को लेकर अच्छा खासा क्रेज बढ़ा है। सपना ने अपने कार्यक्रमों के माध्यम से भी युवाओं में एक अलग पहचान बनाई है। उनका डांस काफी सराहा जाता है। ऐसे में सपना चौधरी के युवाओं के बढ़ते क्रेज का भाजपा को जरूर आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में फायदा होगा।

‘बिग बॉस सीजन 11’ में हिस्सा लेने के बाद डांसर और सिंगर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में दिन दुनी रात चौगुनी वृद्धि हुई है। सपना चौधरी अब केवल हरियाणा तक ही जाना पहचाना नाम नहीं है बल्कि देशभर में उनके फैंस की संख्या करोड़ों में है। ऐसे में साफ है कि सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने के बाद उनकी लोकप्रियता का फायदा उन्हें जरूर मिलेगा।

Comments are closed.