एसजे सूर्या ने अपने ट्विटर पेज पर अमिताभ के लुक को साझा किया


फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता एसजे सूर्या ने अपने ट्विटर पेज पर अमिताभ के लुक को साझा किया है । सूर्या ने तस्वीरों को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा है कि मेरे जीवन का सबसे सुखद क्षण, एक सपने को पूरा करने के लिए भगवान, माँ और पिताजी को धन्यवाद, जो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। ” उन्होंने उनके साथ काम करने के लिए अमिताभ को धन्यवाद भी दिया।

परियोजना के शुभारंभ के तुरंत बाद, सूर्या ने एक बयान में कहा था कि इससे पहले मैं एक सहायक निर्देशक के रूप में शोबिज में भाग लिया था, मैं उसके साथ काम करने के लिए इस पल के लिए तरस गया था। अब यह देखने के लिए मेरी रगों में सोना बरसता है, लेकिन साथ ही, मैं यह सोचकर घबरा जाता हूं कि मैं उसके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहा हूं।

परियोजना की प्रमुख शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी। सूर्या ने पिछले साल खुलासा किया था कि अमिताभ ने इस परियोजना के लिए 35 दिन अलग रखे हैं। “हमने उनसे 40 दिनों के लिए अनुरोध किया था। उसने मुझे अगले साल के लिए अपना कैलेंडर दिखाया और मैं इस उम्र में भी इतना व्यस्त था कि वह मुझसे प्रेरित था। उन्होंने हमसे 35 दिनों में अपना हिस्सा पूरा करने का अनुरोध किया।

Comments are closed.