SP-BSP और कांग्रेस का भरोसा अली में तो हमारा बजरंगबली में :- सीएम योगी आदित्यनाथ


मेरठ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एकबार फिर से बहुजन समाज पार्टी चीफ मायावती के बयान को लेकर निशाना साधा और मेरठ कहा कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस का भरोसा अली में है तो हमारा भरोसा बजरंगबली में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मायावती के इसी बयान को लेकर योगी आदित्यनाथ ने पहले भी कहा था कि इस बयान से उन्होंने कांशीराम और बाबा साहब आंबेडकर का अपमान किया है। ‘देवबंद रैली में मायावती ने कहा था कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए। मैं कहना चाहता हूं कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है। वे इस बात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बताते दे कि मायावती ने देवबंद की रैली में अपने भाषण में कहा था, ‘मैं खासतौर पर मुस्लिम समाज के लोगों से यह कहना चाहती हूं कि आपको भावनाओं में बहकर, रिश्ते-नातेदारों की बातों में आकर वोट बांटना नहीं है, बल्कि एकतरफा वोट गठबंधन को ही देना है।’ आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों और नेताओं से प्रचार अभियान के दौरान जाति, धर्म, भाषा और क्षेत्र आदि के नाम पर ऐसी भावनात्मक अपील करने से बचने को कहा है, जिससे समाज में भेदभाव और तनाव फैलता हो।

Comments are closed.