तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर


रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर/पटोरी:- जिले के पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के शाहपुर पटोरी मोहिउदीननगर पथ के जोगी चौक स्थित समुदाय भवन के सामने तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर मोटरसाइकिल सवार एक युवक हुआ घायल। यह घटना आज दोपहर एक तेज रफ्तार कार की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीँ दुर्घटनाग्रस्त युवक के शोर मचाने पर आस पास के लोग पटोरी थाना को खबर किया।

सूचना मिलते ही पटोरी थान के सबइंस्पेक्टर वीरेंद्र राम पुलिस बल और गाड़ी चालक संतोष कुमार के सहयोग से युवक को अनुमंडल अस्पताल पटोरी में भर्ती करवाया गया। जहाँ भर्ती के दौरान डॉक्टर ने स्थिति खराब देखते हुए रेफर कर दिया, बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। घायल युवक की पहचान पटोरी थाना क्षेत्र के बलथारा निवासी अंकित कुमार पिता रघुबंस राय ऊर्फ तेली राय जिला समस्तीपुर के रूप में हुआ। अंकित अपने घर से पटोरी की ओर जा रहा था।

मोहिउदीननगर की ओर से आ रही थी कार ने अचानक ठोकर मार दिया जिसमें वह घायल हो गया। तेज रफ्तार कार की चपेट में पर गए इस वजह से कार और मोटरसाइकिल आपस में टक्करा गया। कार क्षतिग्रस्त हो गया साथ ही मोटरसाइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हैं। घटना स्थल पर काफी लोगो की भीड़ हो गया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और इस घटना के जांच में जुट गया।

Comments are closed.