तनुश्री दत्ता ने फिर से नाना पाटेकर के खिलाफ की जाँच की मांग

बॉलीवुड एक्टर्स तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे उनका कहना है फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (2009) की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनसे छेड़छाड़ की थी। ये 10 साल पुराना है आपको बता दें कि 2018 एक इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद उन पर पुलिस केस किया था। लेकिन साबुत न मिलने पर नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गईं।

लेकिन अभी तक इस मामले में तनुश्री दत्ता ने हार नहीं मानी है। आपको बता दें कि मंगलवार को उनके वकील ने नाना के खिलाफ फिर से नए सिरे से जांच करने कि मांग की है एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे को ई-मेल भेजकर इस मामले में दोबारा से जांच की मांग की है।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता के कारण ही बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड की काफी हस्तियां इसमें शामिल हई थी। अक्टूबर 2018 में तनुश्री ने ओशिवारा थाने में नाना के खिलाफ केस दर्ज कराया था। लेकिन जून में पुलिस ने B समरी रिपोर्ट फाइल की।

जिसे एक्ट्रेस के वकील ने पक्षपाती बताया। साथ ही कहा कि पुलिस ने कई गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए। जिसके बाद B समरी रिपोर्ट फाइल होने के बाद नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गई। बता दें एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर और मुंबई पुलिस को भ्रष्ट तक कह दिया था।

Comments are closed.