पुलिस ने 48 घण्टे में किया सुधा मिल्क पार्लर सहित कई कांडों का उद्भेदन।


ब्यूरो रमेश शंकर झा,समस्तीपुर बिहार।
समस्तीपुर:- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में हुई 21 जून 19 को सुधा मिल्क पार्लर में लूट का पुलिस ने किया दो दिन के अंदर उद्भेदन। जिसमे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक अपराधी रौशन कुमार झा को पकड़ा गया, तो उसने सारी घटनाओं और सामिल लोगो के बारे मे बता दिया। वहीँ घटना के समय कुल आठ लोग शामिल थे जिसमें पाच अपराधी अंदर गए और तीन बाहर थे, अंदर गए अपराधियो ने सवा दो लाख रुपये की लूट कीया था। इस घटना का सरगना प्रिंस मिश्रा है। जिसका मिश्रा सुधा मिल्क पार्लर थानेश्वर स्थान मंदिर के सामने है, उसी ने सारा सेटिंग किया था। इस घटना में भी हाजीपुर जेल में बंद एक कुख्यात अपराधी का नाम आया है।

1. मोबाइल सेट, 2. बीस हजार रुपये, 3. घटना में प्रयुक्त उजला रंग का अपाची मोटरसाइकिल बिना नंबर का। गुप्त सूचना के आधार पर हाजीपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी पंकज कुमार पिता सूर्यदेव सिंह ग्राम रहीमपुर रुदौली के साथियों के द्वारा मोहनपुर नक्कू स्थान के एक जावेलर्स कि दुकान और हरपुर एलौथ चौक पर बैंक लूट कीया था।

1. सुमित कुमार 2. राहुल कुमार 3. देवराज एवं हाजीपुर के दो अपराधी जमा हुआ था। पुलिस जब छापेमारी कीया तो अपराधी भागने लगे जिसमे दो अपराधी को पकड़ लिया गया। 1. सुमित कुमार 2. राहुल कुमार जिले के नए पुलिस अधीक्षक विकाश वर्मन के द्वारा दोनो घटना का उद्भेदन प्रेस वार्ता में किया गया।

Comments are closed.