इंटरनेट पर छा गया ‘बाटला हाउस’ का गाना


रिलीज से पहले ही डायरेक्टर निखिल आडवाणी की यह फिल्म सुर्खियों में हैं और इस फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच फिल्म का एक नया गाना ‘रुला दिया’ रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर छा चुका है। बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज में गाया गया यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। टी सीरीज द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। वहीं, उस गाने को देखने के बाद लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि यह गाना उनके दिल को छू गया।

बता दें, बॉलीवुड में आतंकवाद और उससे जुड़ी घटनाओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं। इस सब्जेक्ट पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी काम कर रही है। इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का. 11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में बाटला हाउस एनकाउंटर घटना की हुई थी। 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे। उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार हुए थे जबकि इनका एक साथी आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था।

पिछली बार जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था। अब एक बार फिर नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी। नोरा इस फिल्म में ‘साकी साकी’ गाने में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आने वाली हैं। ‘रुला दिया’ के पहले नोरा के गाने ‘साकी साकी’ को रिलीज किया गया था, जो अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Comments are closed.