अपहृत युवक की बरामदगी को लेकर आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने किया सड़क जाम,जमकर काटा बवाल


रिपोर्ट,मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)
जमुई:-जमुई जिले के सिकंदरा थानाक्षेत्र के बाजार के रहनेवाले तीन साथी युवक के अगवा होने के तीन दिनों के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों व परिजन ने सड़क को जाम कर दिया।इस बाबत अपहृत के परिजनों ने इस मामले की जानकारी कौआकोल थानाध्यक्ष को दिया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुये, कदहर नदी के पुल के पास से अपहृत युवक का मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया।इस अपहरण के मामले को लेकर नवादा जिले के पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपहृत के परिजनों ने फरियाद लगाई और कल शाम को सिकंदरा थानाक्षेत्र से गुड्डू यादव को बड़ी चालाकी से पूछताछ के बहाने नवादा पुलिस ने हिरासत में लेकर नवादा ले गयी।

शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों द्वारा तीनो युवक को किया गया था अगवा
बताते चलें कि तीन दिन पूर्व शुक्रवार को सिकन्दरा थाना के बाजार निवासी आनो यादव के पुत्र पल्लू यादव,ललन रजक के पुत्र बिक्की कुमार और केशो यादव के पुत्र जितेंद्र कुमार को अज्ञात अपराधियों द्वारा नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत कदहर नदी के पुल के समीप से अगवा कर लिया गया था।जिसको लेकर कौआकोल थाना में परिजन द्वारा तीनो युवक के अगवा होने की अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।लेकिन तीन दिन बीतने के बाद तीनो युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

24 घंटे में युवक के बरामदगी के आश्वासन पर टूटा जाम
तीन दिन बीतने के बाद भी जब तीनो युवक का कुछ पता नहीं चला तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए।और सैकड़ों महिलाएं व पुरुष मिलकर सिकन्दरा बाजार को बंद करवा दिया और चौक को घंटों जाम कर दिया।सभी लोग युवक की बरामदगी और अपराधियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।लगभग 03 घंटे तक पूरी आवागमन को ठप कर दिया गया।परिजन घंटों कुछ मानने से इनकार करते रहे।बाद में जाम स्थल पर पहुंचे एसडीओ लखिन्द्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद 24 घंटे में बरामदगी के आश्वासन पर जाम को हटाया गया।

शराब कारोबारी था अपहृत युवक
बताते चलें कि अपहृत युवकों का अवैध शराब का धंधा चलता था औऱ इसी शराब के अवैध धंधे की वजह से दूसरे गैंग के द्वारा इन युवकों का अपहरण किया गया है ऐसी चर्चा सिकंदरा बाजार में बनी हुई है। इस अपहरण के मामले में अपराध की दुनिया से राजनीति में अपनी पैठ बना चुके गुड्डू यादव का नाम सामने आ रहा है! इसी दिशा में काम करते हुए नवादा पुलिस ने कल रविवार की शाम को गुड्डू यादव को अपने हिरासत में ले लिया था और पूछताछ जारी है।

परिजन का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर है बुरा हाल।सदमे में है परिजन किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं तीनों परिवार वालों के बीच मातम छाया हुआ है।एक युवक शादी शुदा है जिसकी एक 3 साल की बच्ची है,बाकी दो युवक कि नहीं हुई है शादी। तीनों परिवार वाले के लोग अपनी तरफ से भी खोजबीन कर रहे हैं।

Comments are closed.