टीवी एक्ट्रेस ने नशे की हालत में 7 गाड़ियों को मारी टक्कर


आर.पी.मौर्या
मुंबई। सांताक्रूज इलाके में नशे में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी कार से सात गाड़ियों को टक्कर मारी और जिसमें एक्ट्रेस नशे में धुत दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस पर यह भी आरोप है कि दुर्घटना से पहले उसने एक स्टोर ओनर और पुलिसवालों से भी बदसलूकी की। सांताक्रूज पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस रूही शैलश कुमार सिंह (30) पर आरोप है कि उसने नशे की हालत में कार चलाई और सात वाहनों को टक्कर मारी। इसमें चार टू- व्हीलर और तीन कारों को नुकसान पहुंचा। गनीमत यह रही की इसमें कोई घायल नहीं हुआ।

पुलिस ने बताया कि रूही अपने दोस्तों, राहुल और स्वप्निल के साथ एक पार्टी के बाद कार में घर जा रही थी। जब वे लिंकिंग रोड के खार स्ट्रेच पर थे, तभी उनमें से एक फूड आउटलेट के वॉशरूम का इस्तेमाल करना चाहता था। हालांकि, आउटलेट बंद था फिर भी तीनों ने लगातार दरवाजा पीटा और गाली-गलौज की। इसके बाद फूड आउटलेट के एक कर्मचारी ने पुलिस को फोन कर दिया।

जब मामले में हस्तक्षेप करने के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो तीनों ने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की। इसके बाद तीनों पर मामला दर्ज किया गया। राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन, रूही को छोड़ने की अनुमति दी गई। चूंकि सूर्यास्त के बाद महिला आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

Comments are closed.