केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के विवादित बयान


लखनऊ। विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मायावती, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव सहित कई विपक्षी नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है।

कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ तो पार्टी महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ‘पप्पू की पप्पी’ बताया है। जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा है कि अगर बनर्जी यहां आकर कथक नाच करने लगें। तो कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी यहां आकर गीत गाने लगें तो कौन सुन रहा है। इन्हीं लोगों ने इस मिट्टी के किसान के लाल और किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह दुर्गति की थी। पहले सरकार बनवा दिया और पीछे से समर्थन खींच लिया। ये मजबूत सरकार नहीं चाहते, ये कमजोर सरकार ही चाहते हैं।

बता दें कि महेश शर्मा से पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी प्रियंका गाधी के लिए विवादित बयान दिया था और फिर सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से तुलना करते हुए कहा था कि कांग्रेस “चॉकलेटी चेहरों” के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।इसके साथ ही पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव के रूप में राजनीतिक मुख्यधारा में प्रियंका के प्रवेश को लेकर विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाये थे।

Comments are closed.