उपेंद्र कुशवाहा मुजफ्फरपुर से पटना करेंगे पैदल यात्रा


राम नरेश ठाकुर, ब्यूरो
पटना। आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा कुशवाहा लोकसभा चुनाव मे करारी शिकस्त खाने के बावजूद नीतीश सरकार पर आक्रामक तेवर में हैं, वे सरकार को शिकस्त देने के लिए बड़ा कार्यक्रम करने वाले हैं और यह कार्यक्रम 29 जून को मुजफ्फरपुर में किया जायेगा और इसके बाद जुलाई के पहले हफ्ते में मुजफ्फरपुर से पटना तक पदयात्रा भी करेंगे।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में मासूम बच्चो की मौत का जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। उन्हें मुख्यमंत्री के पद से तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। रेल मंत्री थे तो रेल दुर्घटना हुई थी तो इस्तीफा पेश किए थे और कहा था की अंतरात्मा झकझोर रही है लेकिन बिहार में बच्चों की मौत हुई तो अंतरआत्मा इनकी कहा गई ?

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी को खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगना चाहिए था क्यों की 15 साल सत्ता में रहकर नीतीश कुमार ने एईएस बीमारी से बचाव के लिये कुछ नहीं किया है और वहीं, राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है जो निति आयोग के रिपोर्ट में भी आ चुका है। वहीं, कुशवाहा ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के इस्तीफे के सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से बिहार में कई स्वास्थ्य मंत्री हुए हैं। ऐसे में सिर्फ स्वास्थ्य मंत्री को दोष देना ठीक नहीं है ।

Comments are closed.