राजनीति में एंट्री करना चाहते है दामाद रॉबर्ट, लेकिन…


ऋषी तिवारी
नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव की जारी चर्चाओं के बीच हाल ही में प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा की राजनीतिक एंट्री की चर्चा भी जोरों पर है। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने फिलहाल ऐसे किसी संभावनाओं को खारिज किया है, लेकिन वाड्रा ने एक बार फिर से अपनी इच्छा जाहिर की है।

इससे पहले रविवार को वाड्रा ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से राजनीति में आने के संकेत देते हुए कहा था कि वह लोगों की सेवा के के लिए बड़ी भूमिका निभाने की सोच रहे हैं। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश को लेकर अपने खास लागाव का भी जिक्र किया। वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद में वाड्रा के पोस्ट भी लगा दिए गए।
जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि, वाड्रा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने वाड्रा की राजनीतिक एंट्री को खारिज करते हुए कहा कि, वह एनजीओ के माध्यम से लोगों की सेवा कर रहे हैं और उनके इस बयान को भी इसी संदर्भ में देखाना चाहिए।
वहीं सोमवार को एक बार फिर से वाड्रा ने राजनीति में आने की अटकलों को हवा दी है। राजनीति में आने से जुड़े एक सावल पर वाड्रा ने कहा कि, “हां, मैं इस पर जल्द ही काम शुरू करनेवाला हूं।” हालांकि उन्होंने साफ किया कि वह फिलहाल जल्दबाजी में नहीं हैं, ये सब वक्त की बात है। उन्होंने कहा, पहले मैं अपने ऊपर लगे आधारहीन आरोपों से मुक्त होना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, लोगों को यह महसूस करना चाहिए कि मैं भी कुछ बदलाव ला सकता हूं।

Comments are closed.