‘नच बलिए 9’ में जीतने वाले को मिलेगा सलमान खान की ‘दबंग 3’ में काम करने का मौका


‘नच बलिए सीजन 9’ दिनों दिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। सलमान खान अपने शो और फिल्मों में अपना ट्विस्ट और तड़का भी देते रहते हैं। इस बार नच बलिए में भी एक नया ट्विस्ट हुआ, ‘नच बलिए 9’ में इस बार कपल के साथ एक्स कपल की भी एंट्री हुई। अब खबर आई है कि जो भी इस शो को जीतेगा उसे सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में डांस नंबर करने को मिलेगा।

सलमान खान की इस फिल्म में लीडिंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी भी नजर आएंगी। खबर के मुताबिक सलमान खान की यह फिल्म दबंग और दबंग 2 की प्रीक्वल होगी और इस फिल्म में महेश मांजरेकर सलमान की लव इंट्रेस्ट के रोल में होंगी जो शादी से पहले सलमान की जिंदगी में रहती हैं। खबर है कि सलमान इस फिल्म में मुन्ना बदनाम के नाम से एक आइटम सॉन्ग करेंगे जो चुलबुल पांडे के कॉलेज के दिनों को दिखाएगा।

सलमान खान की इस फिल्म में डिंपल कापड़िया भी अहम किरदार में दिखेंगी। वहीं इस बार सलमान के पिता के रोल में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना नजर आएंगे। दबंग 3 सलमान खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म दबंग की फ्रेंचाइजी होगी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। फिल्म का पहला भाग निर्देशक अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था वहीं दूसरा भाग अरबाज खान ने बनाया था। अब दबंग 3 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनेगी। बता दें, सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड का निर्देशन प्रभुदेवा ने ही किया था।

Comments are closed.