प्लेऑफ़ के दौरान महिला आईपीएल की संभावना


महिलाओं के टी 20 प्रदर्शनी मैचों, जिसका मंचन आईपीएल के दौरान किया जाएगा, एक बार फिर प्लेऑफ के दौरान फिसलने की संभावना है क्योंकि बीसीसीआई को लगता है कि इन खेलों के लिए केवल खिड़की उपलब्ध है। जैसा कि पहले कहा गया था कि बोर्ड के अधिकारियों ने कहा है कि मैचों में अधिकतम नेत्रदान करने के लिए 7pm शुरू होने की उम्मीद है।
पिछले साल की तरह, हमारे पास एकमात्र विंडो प्ले-ऑफ के दौरान है। लेकिन चुनाव की तारीखों पर बहुत कुछ निर्भर करता है, ”एक बीसीसीआई अधिकारी ने सोमवार को पीटीआई को बताया। सुपरनोवा और ट्रेलब्लाजर्स के बीच पिछले साल एक टी -20 में 2pm की शुरुआत हुई थी जिसने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में केवल कुछ ही प्रशंसकों को आकर्षित किया।
“तार्किक रूप से और यहां तक ​​कि हमारे पास खिलाड़ियों के पूल को देखते हुए, दो टीमों के बीच तीन मैचों का सर्वश्रेष्ठ तीन टीमों के गठन की तुलना में बहुत अधिक उल्लेखनीय है। अधिकारी ने कहा कि प्रतियोगिता की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जा सकता है और यही एक कारण है कि महिला आईपीएल का आयोजन फिलहाल नहीं किया जा सकता है।
बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते 23 मार्च से शुरू होने वाले पहले 17 आईपीएल खेलों के कार्यक्रम की घोषणा की, जो आम चुनाव की तारीखों के अधीन हैं। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 23 मार्च को चेन्नई में होने वाले टूर्नामेंट के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेजबानी करेगा।

Comments are closed.