कांग्रेस, सपा, BSP ने मिलकर यूपी को लूटा : योगी

google image

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रदेश के महराजगंज में 131 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “देश और प्रदेश को कांग्रेस, सपा व बसपा ने मिलकर लूटा है। आज केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो योजनाओं का लाभ सीधे पात्रों को मिल रहा है।”

योगी ने कहा, “केंद्र व प्रदेश सरकार के कुशल नेतृत्व में अब विकास दिख रहा है। प्रदेश तथा देश में पहले की सरकारों ने समाज को जाति-धर्म के आधार पर बांट दिया था। वे गरीबों को वोटबैंक के रूप में उपयोग करते थे, लेकिन हमने इस विभेद को खत्म कर सबको समान अवसर उपलब्ध कराया है।” मुख्यमंत्री ने कहा कि शासन का चेहरा बदलते ही प्रशासन पहले से बेहतर कार्य करने लगा है।

उन्होंने जनपद के मुसहर और वनटांगिया समुदाय के विकास का जिक्र करते हुए कहा, “देश के 12 करोड़ किसान परिवारों को पीएम ने सम्मान निधि का लाभ दिया। महराजगंज के भी 96 हजार किसान लाभान्वित हुए हैं।” योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री जो कहा, वह करके दिखाया है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जिस तरह से भारत ने करारा जवाब दिया, वह सशक्त नेतृत्व के चलते ही हो पाया है।

Comments are closed.